धनबाद : एसीबी की टीम ने 30 हजार घूस लेते बलियापुर ब्लॉक कॉर्डिनेटर को धर दबोचा

बलियापुर : प्रखंड सह अंचल कार्यालय बलियापुर में शुक्रवार को एसीबी की टीम ने ब्लाक कॉर्डिनेटर जयंत कुमार दे को 30 हजार घूस लेते रंगे हाथों धर दबोचा. टीम में शामिल पदाधिकारीयों ने बताया कि वादी (शिकायत कर्ता) इरशाद आलम की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है. 

हर योजना में बलियापुर बीडीओ को चाहिए 5 परसेंट

भिखराजपुर नवासी ठेकेदार इरशाद आलम ने बताया कि पंचायत स्तरीय योजना के अंतर्गत लाभुक समिति के माध्यम से बलियापुर प्रखंड के गोलमारा व बंदरचूआं हरि मंदिर प्रांगण में लगभग ढाई ढाई लाख रुपए का दो पेवर ब्लॉक बिछाने का कार्य किया था. जिसका बिल पास कराने के एवज में ब्लॉक कॉर्डिनेटर जयंत कुमार दे द्वारा 60 हजार रुपया घूस मांगा जा रहा था. इससे परेशान होकर इसकी शिकायत एसीबी को की. कार्रवाई के वक्त कॉर्डिनेटर को 60 हजार बाता कर 30 हजार दी गई थी. इसके अलावा इरशाद ने बलियापुर बीडीओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा हर सरकारी योजना में 5 परसेंट की घूस मांगी जाती है. इसकी जानकारी सभी मुखिया और समिति सदस्यों को है. लेकिन खुलकर कोई सामने नहीं आते. 

बीडीओ ने सारे आरोपों को बताया बेबुनियाद 

इधर बीडीओ राजेश कुमार सिन्हा ने इरशाद के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि न हीं मैं किसी इरशाद को जानता हूं न ही कोई इरशाद मेरे कार्यकाल में यहां वेंडर या सप्लायर के रूप में कार्य कर रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular